Curiosity about life in all its aspects, I think, is still the secret of great creative people.
कोमेंस फाइल

निसान पर लीड (Leads)

SKU0052
$
2.00

लीड्स (Leads) निसान के लिए: प्रभावी पात्राधिकारिता प्रणाली
कैसे गूढ़े लीड्स (Leads) निसान के लिए

लक्ष्य लीड्स (Leads) ये हैं जो आवेदक, निसान कारों को खरीदने में अनुजीवित हैं। इस लीड्स (Leads) पैदा करने की प्रणाली सहायता सामने आने वाले इलाकों को बिक्री प्रक्रिया कोष्टिकरण करने और उत्तरीकृत भाग लेने की संख्या बढ़ाने में देती है।

लीड्स (Leads) प्राप्त करने के उद्देश्य
प्राप्ति पथ शामिल हैं:

  • सोशल नेटवर्क में लक्षित विज्ञापन (Targeted advertising on social networks)
  • कार खोजों पर संदर्भिक विज्ञापन (Contextual advertising on car queries)
  • पार्टनर पोर्टल के साथ काम (Working with partner portals)
  • मौजूदा ग्राहकों के लिए ईमेल मार्केटिंग (Email marketing for existing customers)
  • कार सेक्टर में इंफ्लूएंसर मार्केटिंग (Influencer marketing in the automotive niche)

लीड्स (Leads) पैदा करने का प्रायोजन
प्रणाली का प्रयोग करने के उदाहरण:

  • नए मॉडल्स के पहले विज्ञापन कैम्पेयंस लॉन्च करना
  • लक्ष्य पृष्ठों के साथ कन्फिगरेटर बनाना
  • आवेदकों के लिए टेस्ट-ड्राइव कार्यक्रम आयोजन करना
  • विशेष अक्षियों और आयोजन कायम करना
  • भावनात्मक प्रस्तावनाओं का विकास

कुल बेनेफिट्स (Key benefits) कार दीलरों के लिए

  • अनुजीवित ग्राहकों की अधिकतम प्रवणता
  • बिक्री में परिवर्तन को बढ़ाना
  • अधिकतम रूप से परिचित विज्ञापन खर्च को आपूर्तिकरण
  • खरीदारों की खोज के लिए समय को संक्षिप्त करना
  • प्रदर्शन स्तरों को बढ़ाना

प्रवणता संचालन
इस्तेमाल किए गए उपकरण:

  • आधुनिक विश्लेषण प्रणालय
  • ग्राहक प्रबंधन के लिए CRM प्लेटफॉर्म्स
  • बिक्री प्रक्रियाओं को संचालन करने का आवेशन
  • परिणामों की ट्रैकिंग के उपकरण
  • आनलिटिकल सर्विसेस

ग्राहकों के गूढ़े लीड्स (Leads) के साथ काम करना कार संस्थाओं के सफलता के लक्षण का मुख्य कारण बन जाता है। सही रूप से सेट अप की गई प्रभावी पात्राधिकारिता प्रणाली सहायता सामने आने वाले इलाकों को नहीं केवल बिक्री बढ़ाने में और उनके साथ अनुजीवित ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एक स्थायी धारा तैयार करने में देती है।
स расширенные функции (Extended functions) प्रणाली

  • प्रस्तावनाओं को व्यक्तिगत करना विभिन्न खंडों के लिए
  • बिक्री गतिक बंधन को संचालन करना
  • लक्ष्य आवेदक मंडल को वर्गीकरण
  • आवेदकों के व्यवहार का अनुसन्धान
  • टेस्ट-ड्राइव बुकिंग प्रणालय से समझौता
Made on
Tilda